समस्तीपुर में दुकानदार को बनाया बंधक फिर लूट को दिया अंजाम. Samastipur Hasanpur News

Samastipur Hasanpur News : समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर बाजार स्थित हथियार के बल पर अपराधियों ने दुकान की कर्मी को बंधक बनाकर किया लूटपाट, जबकि दो – दो अलग-अलग दुकान पर लूटने का प्रयास किया है।

शनिवार की सुबह लगभग 2:00 बजे 8-9 की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों ने फल दुकान कर्मी को बंधक बनाकर लगभग ₹75000 की लूट करने का मामला सामने आ रहा है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का सारा सिस्टम भी लेकर फरार होने का मामला भी सामने आने लगा है।

जबकि, दो ज्वेलर्स दुकान में दीवार तोड़ कर लूटने का प्रयास किया गया लेकिन अपराधियों को सफलता नहीं मिला। हसनपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर बाजार स्थित फल दुकान के संचालक जोगी शाह ने कहा कि हमें अहले सुबह 2:00 बजे इस घटना के बारे में जानकारियां प्राप्त हुआ।

मेरी दुकान में चार गर्मी रात में सोते हैं चारों कर्मी को हाथ पैर बांधकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। वहीं, रतन प्रिया ज्वेलर्स दुकान के संचालक शंभू प्रसाद ने कहा कि हमारी दुकान में चोरी करने का प्रयास किया गया खंती से दीवार को तोड़ा जा रहा था। लेकिन, दीवार टूटा नहीं। खबर लिखने वक्त तक घटना के संबंध में थाने में आवेदन नहीं दिया गया है थाने में आवेदन देने की तैयारी चल रही है।