प्रेमिका से मिलने समस्तीपुर पहुंचा युवक, पिटाई के बाद हुई शादी. Love Marriage In Samastipur

Love Marriage In Samastipur: समस्तीपुर में आधी रात को प्रेमिका से मिलना प्रेमी को भारी पड़ (Love Affair News) गया. प्रेमी जोड़े ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. पहले तो ग्रामीणों ने लड़के की दमकर पिटाई की. फिर रात में ही जबरन मंदिर में शादी (Love Marriage In Samastipur) करा दी. मामला हसनपुर थाना क्षेत्र के शकरपुरा का है.

बेगूसराय का प्रेमी, समस्तीपुर की प्रेमिका :

वहीं दूसरी तरफ लड़का के माता-पिता जबरन शादी कराने का आरोप लगा रहे हैं. प्रेमी बेगूसराय का रहने वाला बताया जा रहा है, जबकि प्रेमिका समस्तीपुर की रहने वाली है. स्थानीय लोगों का कहना है कि महीनों से रात के अंधेरे में छुप-छुपकर दोनों मिलते थे.

आखिरकार लोगों ने दोनों की शादी करवा दी मंदिर में शादी :

जानकारी के अनुसार, बेगूसराय जिले के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के शेख टोला निवासी —- सहनी का पुत्र —- कुमार, शकरपुरा में रहने वाली लड़की से प्यार करता था. कई महीनों से ये दोनों कुछ इसी तरह एक-दूसरे से मिल रहे थे. जब ग्रामीणों को इसकी भनक हुई तो, रात के अंधेरे में इन दोनों को एकसाथ पकड़ लिया.

पहले तो सख्ती हुई फिर दोनों की गांव के एक मंदिर में शादी (Marriage In Temple Samastipur) करा दी गयी.जबरन शादी का आरोप :

इधर, लड़के के परिजन जबरन शादी का आरोप लगा रहे हैं. वैसे लड़का-लड़की पक्ष के बीच बढ़े तनाव की खबर किसी ने हसनपुर थाना को दे दी. गांव पंहुची पुलिस को लोगों ने बताया कि दोनों बालिग हैं और इन दोनों की रजामंदी पर शादी हुई है.

Leave a Reply