Samastipur News : समस्तीपुर में उत्पाद विभाग की गाड़ी ने महिला को 200 मीटर तक घसीटा, छापेमारी करने पहुंची थी टीम.

Samastipur News : हसनपुर थाने के दुधपुरा बाजार में गुरुवार की शाम ग्रामीणों से विवाद के बाद भागने के क्रम में उत्पाद विभाग की गाड़ी में फंसी महिला चिंता देवी को करीब दो सौ मीटर तक घसीटी गयी.

 

Samastipur Police : समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाने के दुधपुरा बाजार में गुरुवार शाम ग्रामीणों से विवाद के बाद भागने के क्रम में उत्पाद विभाग की गाड़ी में फंसी महिला चिंता देवी करीब दो सौ मीटर तक घसीटा गयी। गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए रोसड़ा अनुमंडल अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग की दो गाड़ियों को रोककर हंगामा किया। काफी देर बाद स्थानीय सरंपच रणवीर कुमार ने लोगों को समझा कर उत्पाद विभाग की गाड़ी को मुक्त कराया। साथ ही पकड़े गये दस लोगों को उत्पाद विभाग की टीम के कब्जे से छुड़वाया।

ग्रामीणों ने बताया कि शाम करीब 6.30 बजे पांच गाड़ी से उत्पाद विभाग की टीम दूधपुरा चौक पहुंची। टीम को देखते ही वहां उस वक्त ताड़ी पी रहे लोगों में भगदड़ मच गयी। विभाग की टीम ने लाठी चलाने के साथ लोगों को पकड़ना शुरू कर दिया। महिला के बेटे को पीटने लगे। लोगों ने विरोध किया।

बेटे को बचाने के लिए महिला भी पहुंच गयी। इसी बीच उत्पाद विभाग की टीम गाड़ी लेकर भागने लगी। इसी दौरान महिला गाड़ी में फंस गयी। इस संबंध में एसपी विनय तिवारी ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है, पता लगवा रहे हैं।