समस्तीपुर में दुकान की शटर खोलकर भीषण चोरी. Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: समस्तीपुर ज़िले के दलसिंहसराय अनुमंडल के घटहो ओपी क्षेत्र के बनघारा चौक स्थित एक रेडीमेड कपड़े की से रविवार रात चोरों ने नकदी समेत करीब एक लाख रुपये के कपड़ों की चोरी कर ली। सोमवार सुबह किसी ने घटहो निवासी दुकानदार सुरेश रजक को दुकान खुला रहने की जानकारी दी।

उसके बाद सुरेश को चोरी का पता चला। दुकानदार सुरेश ने बताया कि शटर उठाकर चोरों ने 11 हजार रुपये नकद के अलावे करीब 80 हजार के कपड़ों की चोरी की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद दुकानदार को थाने में आवेदन देने की सलाह दी।

लेकिन दुकानदारों तथा स्थानीय लोगों ने गढ़सिसईं- घटहो पथ को जाम कर पुलिस से सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त करने की मांग शुरू कर दी। लोगों ने सड़क पर टायर जलाने के साथ ही आवागमन रोकने के लिए सड़क के दोनों ओर अवरोधक भी ला रखे थे। सड़क जाम में शामिल लोगों ने बताया कि दो माह पूर्व इसी चौक पर शटर तोड़कर चोरों ने जेवर दुकान से 4 लाख की चोरी की थी।

मामले में कार्रवाई नहीं होने के कारण पुन: दूसरी दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। हालांकि पुलिस के समझाने पर लोगों ने सड़क जाम समाप्त कर दिया। इस बाबत ओपी अध्यक्ष चन्द्रभूषण कुमार ने बताया कि रात 11 बजे तक उक्त दुकानदार ने दुकान खोल रखा था। सुबह चोरी होने की बात सामने आयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply