समस्तीपुर में उचक्कों ने व्यापारी की बाइक की डिक्की से पांच लाख रुपये निकाला . samastipur crime dalsinghsarai news

samastipur crime dalsinghsarai news: समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में सरदार गंज चौक के पास से उचक्कों ने एक आलू-मकई के थोक व्यापारी की बाइक की डिक्की खोल कर पांच लाख रुपये उड़ा लिए। व्यापारी की पहचान बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी श्रवण राय के रूप में हुई है। वह दलसिंहसराय क्षेत्र में आलू मकई के व्यापारी मां दुर्गा ट्रेडर्स के आनर के रूप में काम करते हैं।

 

घटना के बाद उन्होंने थाने में लिखित आवेदन देते हुए बताया कि उन्होंने किसानों को पैसा देने के लिए बस स्टैंड स्थित एक्सिस बैंक से पांच लाख रुपये की निकासी की। पैसा और कंपनी की मोहर को झोला में रखकर बाइक की डिक्की में रखकर लाक कर दिया। बाइक लेकर सरदारगंज चौक के पास मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए दुकान पर पहुंचा। उसी समय एक युवक मास्टर चाबी से डिक्की खोल कर पांच लाख रुपये लेकर फरार हो गया।

 

उचक्के द्वारा बाइक की डिक्की खोलकर रुपये लेकर भागने का सीसीटीवी फुटेज भी है। जिसमे एक टोपी पहने युवक द्वारा दो बार कोशिश करने के बाद डिक्की खोलकर पैसा लेकर भागने की तस्वीर दिखाई दे रही है। थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। लोग पैसों को लेकर लापरवाही न बरतें।

Leave a Reply