बलात्कार की घटना से दहला समस्तीपुर, तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म. Rape in Samastipur

Rape in Samastipur: समस्तीपुर में एक तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। बुधवार की सुबह बेहोशी की हालत में लोगों ने उसे दलसिंसराय अनुमंडल के घटहो ओपी पुलिस के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वह मायके में अकेली रह रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दलसिंसराय अनुमंडल के घटहो ओपी क्षेत्र में मंगलवार की देर रात एक कलयुगी मौसा ने अपने ही रिश्तेदार मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम किया। बुधवार की सुबह बेहोशी के हालात में मिली। वहीं आसपास के लोगों ने युवती को घटहो ओपी पुलिस के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार युवती तलाकशुदा है। वह अपनी मां-पिता के घर घटहो ओपी क्षेत्र के एक गांव में रहती है। सभी बहनें शादी होने के बाद अपने अपने ससुराल में रह रही है। मां पिता की मौत के बाद वह अकेले ही घर पर रहती है। मंगलवार की रात उसके घर के पड़ोस में रह रहे रिश्ते का मौसा घर में सो रही युवती से दुष्कर्म कर घर से फरार हो गया।

इस संबंध में घटहो ओपी प्रभारी चन्द्रभूषण कुमार ने बताया कि पीड़ित का इलाज को लेकर सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया गया है। पीड़ित युवती के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें आरोपी घर छोड़ कर फरार है। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी है।

Leave a Reply