समस्तीपुर में प्रेम जाल में फंसाकर बनाया शारीरिक संबंध, फिर लस्सी में मिलाकर पिलाई गर्भपात वाली दवा. Love Story in Samastipur

Love Story in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने एक साल पहले अपनी बहन की सहेली से दोस्ती की। उसके बाद दोनों के बीच प्रेम हो गया। दोनों के बीच प्यार जब परवान चढ़ने लगा तो जीने-मरने का वादा करते हुए एक हो गए। युवक उससे शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा था।

प्रेमिका गर्भवती होने के बाद शादी करने के लिए दबाव बनाती रही। लेकिन, युवक शादी करने के लिए तैयार नहीं हुआ और उससे पीछा छुड़ाने लगा। फिर धोखे से लस्सी में दवा मिलाकर पिलाकर उसका अबॉर्शन करा दिया। युवती की तबीयत बिगड़ने के बाद उसके माता-पिता ने अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सक द्वारा इलाज किया जा रहा है। पीड़ित के बयान पर दलसिंहसराय थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

प्रेमिका ने गर्भवती होने की जानकारी प्रेमी व उसकी बहन को दी। इस पर प्रेमी उसपर गर्भपात कराने का दबाव डालने लगा। प्रेमिका द्वारा इससे इंकार कर दिया गया। युवती ने पूरे मामले की जानकारी अपने घरवालों को दी। युवती के माता-पिता ने युवक के घर जाकर शादी करने की बात कही। इसपर युवक के माता ने इंकार करते हुए गर्भपात कराने की बात कहने लगे। पंचायत की भी बात युवक के परिवारवालों ने मानने से इंकार कर दिया।

 

काफी दिनों तक दोनों परिवार के बीच बातचीत होती रही। इस बीच प्रेमी नाटकीय अंदाज में शादी करने को तैयार हो गया। उसकी बहन युवती के घर पहुंची। सहेली को बधाई देते हुए बोली कि अब तो तुम मेरी भाभी बनने वाली हो चलो पार्टी करते है। सहेली ने लस्सी में दवा मिलाकर पीड़िता को पिला दी।

Leave a Reply