समस्तीपुर में सुबह – सुबह अपराधियों ने बिस्कुट लदी गाड़ी लूटी. Loot in Samastipur

Loot in Samastipur: समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है जहां अपराधियों ने बिस्कुट लदी मालवाहक गाड़ी को लूट लिया हैं। आए दिन समस्तीपुर में अपराधी लगातार किसी न किसी घटना को अंजाम देने में लगे हुए हैं। ताजा मामला समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित बल्लू चौक के पास गुरुवार की सुबह करीब 3:00 बजे अपराधियों ने बिस्कुट से लदी एक पिक अप को लूट लिया हैं।

बोलेरो सवार हथियारबन्द बदमाशों ने चालक का हाथ पैर बांधकर सरायरंजन थाना क्षेत्र के एक चौर में फेंक दिया। गुरुवार की सुबह पिकअप चालक बछबाड़ा थाना क्षेत्र के बहरमपुरा निवासी लूटन यादव के पुत्र विकास कुमार यादव की शिकायत के बाद दलसिंहसराय पुलिस जांच में जुटी है ।

वाहन चालक विकास ने बताया कि बेगूसराय के तेघड़ा से बुधवार की रात बिस्कुट लोड कर वह घर ब्रह्मपुरा चला गया। जिसके बाद वह गुरुवार की सुबह दो बजे बिस्कुट लदी पिकअप को लेकर दरभंगा जिले के कमतौल जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आए आठ की संख्या में बदमाशों ने दलसिंहसराय थाना क्षेत्र बल्लोचक के पास ओवरटेक करते हुए पिकअप रोक लिया। इसके बाद हथियार का भय दिखाकर पिकअप लूटने के साथ ही चालक विकास को बंधक बनाते हुए बोलेरो में बैठा लिया। जिसके बाद चालक का हाथ पैर बांधकर सरायरंजन थाना क्षेत्र के सुसान चौर में फेंक कर फरार हो गया। बदमाशों ने चालक के साथ मारपीट करते हुए उसका ड्राविंग लाइसेंस, मोबाइल भी लूट लिया। चौर में पहुंचे स्थानीय लोगों ने चालक का हाथ पैर खोला। इसके बाद चालक विकास ने लूट की घटना की जानकारी दलसिंसराय थाना पहुंच पुलिस को दी। इस लूट की घटना को लेकर दलसिंहसराय पुलिस जांच में जुटी है ।

Leave a Reply