समस्तीपुर में बदमाशों ने की मैजिक चालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग. Firing in Samastipur

Firing in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मंसूरचक रोड के रामपुर जलालपुर गांव में शुक्रवार की रात्रि बाइक सवार बदमाशों ने मैजिक चालक पर फायरिंग कर दी। हालांकि, बदमाशों की फायरिंग में मैजिक चालक बाल-बाल बच गया।

घटना को लेकर अक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दलसिंहसराय-मंसूरचक रोड के रामपुर जलालपुर गांव में सड़क जाम कर दिया। बताया जाता है मैजिक चालक केवटा निवासी शिवजी राय के पुत्र राम प्रीत राय (45) अपने ससुराल रामपुर जलालपुर जा रहा था।

 

वह मोहिउदिननगर से भाड़ा लेकर रामपुर जलालपुर आया था।लौटने के दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने मैजिक सवारी गाड़ी को ओवरटेक कर रोक कर दिया। इसके बाद चालक पर फायरिंग करते हुए फरार हो गया। घटना में चालक बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना मिलते ही रिश्तेदार ग्रामीणों के मौके पर पहुंच गए।

सभी ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर सड़क जाम समाप्त करा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर पीड़ित मैजिक चालक के लिखित शिकायत पर आवश्यक करवाई की जा रही है।

Leave a Reply