दलसिंहसराय में बलान पुल के पास नदी में उपलाता मिला युवक का शव. Dalsinghsarai Crime News

Dalsinghsarai Crime News: समस्तीपुर जिला अंतर्गत दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के केवटा-लोदीपुर बलान नदी पुल के पास पानी में एक युवक का उपलाता हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ बलान नदी के किनारे जमा हो गई है। घटना की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष राजन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को पानी से बाहर निकाला। इसके बाद उसको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। इसकी पहचान केवटा पंचायत के कागपुर निवासी सुरेश राय के पुत्र सुधीर कुमार राय (38) के रूप में हुई है। वह पिछले दो दिनों से घर से गायब था।

घरवालों को हत्या की आशंका:

कुछ लोग युवक की हत्या कर शव को बलान नदी में फेंक दिए जाने की बात कह रहे हैं। वहीं कुछ लोग बलान नदी में डूबने से मौत हो जाने की चर्चा कर रहे हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि युवक ग्रे रंग का टीशर्ट व काला रंग का पैंट पहने हुए है। जिसके दाहिने हाथ में गोदना से सुधीर कुमार राय लिखा हुआ है। शव पानी में रहने के कारण काफी गल चुका है।

मौके पर पहुंचे स्वजनों का कहना है कि शव मुंह के बल पानी में बीच नदी में डूबा हुआ था। शव को सीधा करने पर हाथ फैला और पैर मुड़ा हुआ है। शरीर में कई जगह जख्म के निशान हैं। जिससे प्रथमदृष्टया युवक की कहीं और हत्या कर शव को नदी में फेंके जाने की आशंका है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply