समस्तीपुर में लूट के टैब, मोबाइल व पांच हजार नकद के साथ चार गिरफ्तार. Criminals Arrested in Samastipur

Criminals Arrested in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के दलसिसराय थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में 11 मार्च को माइक्रो फाइनेंस कंपनी बेलस्टार के कर्मी के साथ हुई लूट मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। दलसिसराय पुलिस ने कर्मी से लूटी गई पांच हजार रुपये, टेबलेट फोन, एक मोबाइल फोन के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

बुधवार को दलसिंहसराय थाना पर आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार पांडेय के दिशा निर्देश पर उनके नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में शामिल दारोगा शंभूनाथ सिंह, प्रशिक्षु दारोगा रंजीत कुमार, कविता सिन्हा, दिव्यजोति कुमारी ने पुलिस बल के सहयोग से वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकबिदुलिया वार्ड संख्या 14 निवासी ओम प्रकाश साह के पुत्र मिथुन कुमार, अमरनाथ साह के पुत्र अंकित कुमार, गणेश राम के पुत्र सोनू कुमार और राघोपुर गांव निवासी विपिन सिंह के पुत्र अंकित कुमार को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से बेलस्टार माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटी गई टेलबेट फोन, एक मोबाइल फोन व पांच हजार रुपये बरामद किए गए हैं। बदमाशों के पास से लूट की घटना में प्रयोग की गई हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। गिरफ्तार बदमाशों में तीन ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह आईटीआई का छात्र है।

मूड बना तो चार दिन रेकी करने के बाद लूट की घटना को अंजाम दे दिया। लूट के दौरान उपयोग किए गए हथियार के बारे बाया कि उसमें गोली भी नही थी। लूट में प्रयोग किए गए हथियार को भी बरामद करने के लिए पुलिस टीम प्रयास कर रही है। गौरतलब हो कि राघोपुर से दलसिसराय लौट रहे बेलस्टार माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी सत्येन्द्र राम से बाइक सवार चार की संख्या में बदमाशों ने दौलतपुर गांव के समीप 6540 रुपये सहित एक मोबाइल फोन व एक टेबलेट फोन हथियार का भय दिखाकर लूट लिया था।

 

Input: Jagran.com

Leave a Reply