समस्तीपुर में सुबह – सुबह बैंक से 10 लाख रुपये की बड़ी लूट. Samastipur News

Samastipur News: समस्तीपुर में बुधवार की सुबह अपराधियों ने स्मॉल फाइनेंस बैंक की एक शाखा में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने खाता खुलवाने के बहाने बैंक से करीब दस लाख रुपये लूट लिए हैं। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के काली चौक स्थित उत्कर्ष स्माल फाइनांस बैंक में अपराधियों ने दस लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है। पांच की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को सुबह करीब 9 बजकर 10 मिनट पर अंजाम दिया। उस समय बैंक की महिला सफाईकर्मी और शाखा प्रबंधक की उपस्थिति में बैंक की सफाई कर रही थीं। इस दौरान बैंक में एक महिला ग्राहक भी मौजूद थी।

खाता खुलवाने को लेकर पहुंचे दो युवकों ने पहले बैंक में प्रवेश किया। जिसके बाद हेलमेट पहने तीन और बदमाश बैंक में घुसकर हथियार के बल पर बैंक के शाखा प्रबंधक, सफाईकर्मी और बैंक के महिला ग्राहक को कब्जे में लेकर बैंक से दस लाख लूट कर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की। घटना के बाद से लोगों में दहशत है। घटना की सूचना पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं ।

Leave a Reply