बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी के पुत्र का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती, क्रिकेट प्रैक्टिस करने घर से निकला था

 

 

बिहार में एनडीए की सरकार फिर से आने के बाद भी अपराधी पूरे राज्य में बेलगाम हैं। पुलिस को लगातार चुनौती अपराधियों से मिलती देख अब आम लोगों में दहशत है। बीते दस दिन के भीतर अपहरण के दो मामले सामने आए हैं। जहां दूसरा मामला अपराधियों ने रविवार की सुबह फिरौती के लिए एक स्वर्ण व्यवसाई के पुत्र का अपहरण कर लिया तथा एक करोड़ फिरौती की मांग की है। घटना गरहारा थाना क्षेत्र के बारो बाजार की है। घटना को लेकर व्यवसायियों में जबरदस्त आक्रोश है और व्यवसायियों ने बाजार बंद कर विरोध जताया है। आक्रोशित व्यवसायियों ने स्थानीय व्यवसायियों ने जुलूस निकालकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की है।

स्थानीय व्यवसायियों के अनुसार बीती रात भी अपराधियों ने बारो बाजार में दुर्गा स्थान के निकट दहशत फैलाने के लिए जमकर गोलीबारी की एवं हथियार लहराते मौके से फरार हो गए। उक्त घटना से व्यवसायी अभी भयभीत ही थे कि रविवार की सुबह स्वर्ण व्यवसायी मुकेश ठाकुर के 16 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार जब सुबह में क्रिकेट मैच की प्रैक्टिस करने मैदान की ओर जा रहा था उसी वक्त कार सवार अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद अपराधियों के द्वारा मोहित कुमार के पिता मुकेश ठाकुर से एक करोड़ फिरौती की मांग की गई है।

एसपी ने घटना की पुष्टि की

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष छापेमारी टीम गठित की गई है। उन्होंने दावा किया कि जल्दी ही मामले में संलिप्त अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। बहरहाल एक तरफ जहां इस घटना के विरोध में व्यवसायियों ने मोर्चा खोल रखा है तो वहीं पुलिस अपहृत युवक के जल्द बरामदगी सहित अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।