बिहार में कोरोना का कहर जारी, जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष की कोरोना से मौत

 

 

बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. अब तक कोरोना से राज्य में 12 सौ से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. इसी कड़ी में कोरोना ने सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश उपाध्यक्ष का निधन हो गया. बताया जा रहा है की कोरोना से प्रो. महेंद्र प्रसाद सिंह की 76 साल की उम्र में कोरोना से मौत हो गयी. उनके निधन को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्व महेंद्र प्रसाद सिंह गहरे रूप से पार्टी से जुड़े हुए थे. वे दोनवारीहाट खुटौना कॉलेज, मधुबनी में मैथिली के प्रोफेसर थे. उनके निधन से सामाजिक, राजनीतिक और शिक्षा के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

उधर प्रो. महेंद्र प्रसाद सिंह के निधन पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने भी शोक जताया. उन्होंने कहा है कि स्व. महेंद्र प्रसाद सिंह पार्टी के मजबूत नेता थे, उनके निधन से पार्टी को भारी क्षति हुई है.दिवंगत आत्मा की शांति के लिए उन्होंने प्रार्थना की है, साथ ही शोक-संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

बता दें किदिवंगतप्रो महेंद्र प्रसाद सिंह मधुबनी जिला स्थित नदनियां, ग्राम-एकहरी के रहने वाले थे. वे एलएन मिश्रा विश्वविद्यालय के सीएमजी कॉलेज, दोनवारी हाट, खुटौना, मधुबनी में मैथली के एचओडी के पद से अवकाश प्राप्त कर चुके थे.