Poonam Pandey : अश्लील वीडियो शूट करने के दौरान पूनम पांडे को सुरक्षा देने वाले दो पुलिसकर्मी सस्पेंड.

 

ऐक्ट्रेस पूनम पांडे को एक सरकारी संपत्ति में कथित तौर गलत तरीके से प्रवेश करने और अश्लील वीडियो शूट करने को लेकर गुरुवार को गोवा पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दक्षिण गोवा जिले के कोनकोना शहर के कई नागरिकों ने इस शूटिंग के लिए सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप लगाया जिसके बाद दो पुलिसकर्मी भी निलंबित कर दिए गए।

पांच सितारा होटल में रुकी थीं : एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी गोवा के सिंकरिम में एक पांच सितारा होटल में ठहरीं पूनम पांडे को बृहस्पतिवार की दोपहर में कलांगुट पुलिस की एक टीम ने हिरासत में लिया और उन्हें बाद में कानकोना पुलिस को सौंप दिया।

 

पूछताछ के लिए हिरासत लिया गया : पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) पंकज कुमार सिंह ने कहा कि पूनम पांडे को ‘पूछताछ के लिए हिरासत में’ लिया गया। कानकोना शहर के चापोली बांध पर शूट के दौरान अश्लीलता को लेकर बुधवार को पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। बांध का प्रबंधन संभाल रहे जल संसाधन विभाग ने शिकायत की थी।

पूनम पांडे और शूट करने वालों को सुरक्षा दी : कानकोना के कई बाशिंदों ने गुरुवार को उन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शहर में बंद का आह्वान किया जिन्होंने पूनम पांडे और शूट से जुड़े दल को कथित रूप से सुरक्षा प्रदान की। पुलिस अधीक्षक ने बाद में निरीक्षक तुकाराम चव्हाण और एक कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया। मामले की जांच की जा रही है।