मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने शेयर किया अपना वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

 

 

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा इन दिनों शो अनुपमा में काम कर रही हैं। मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब मदालसा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में वह साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma) on

मदालसा वीडियो में फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के ‘साजन जी घर आए’ गाने में अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिखा रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मदालसा ने लिखा, ‘ऐ दिल चलेगा अब ना कोई बहाना…गोरी को होगा अब साजन के घर जाना। काव्या और वनराज की शादी का दिन आ गया है। आगे क्या होगा जानने के लिए देखते रहिए ‘अनुपमा’।

 

वैसे बता दें कि आज ही फिल्म कुछ कुछ होता है तो 22 साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम ने स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं।

 

मदालसा शर्मा ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती की पत्नी हैं। मिमोह और मदालसा ने साल 2018 में शादी की थी। वहीं शो अनुपमा’ में वह काव्या झवेरी का रोल निभा रही हैं। शो में मदालसा के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है। मदालसा शर्मा ने साल 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिेटिंग’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।

 

बता दें कि मदालसा शर्मा एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं।