समस्तीपुर के युवक के साथ गोपालगंज में बदमाशों ने की मारपीट. Samastipur News

गोपालगंज शहर के बंजारी मोड़ के समीप दिल्ली से मजदूरी कर घर वापस लौट रहे समस्तीपुर(Samastipur News) के एक मजदूर से बदमाशों ने शनिवार को मारपीट करते हुए लूटपाट की।

जख्मी व बेहोशी की हालत में उसे बंजारी मोड़ पर फेंककर बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस बंजारी मोड़ पर पहुंची। इसके बाद उसे उठाकर लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि समस्तीपुर(Samastipur News) जिले के बिथान थाने के गाजा-बाजा गांव के मो. छोटन का पुत्र घूरन आलम दिल्ली के आजादनगर मंडी में मजदूरी का काम करता था। वह अपने घर आने के लिए दिल्ली से आने वाली बस पर सवार हुआ। इसके बाद गोपालगंज शहर के बंजारी मोड़ पर पहुंचा। जहां बदमाशों ने उसे घेर लिया। इसके बाद मारपीट की।

 

फिर उसके पास से करीब पांच हजार रुपए व सामान लूट लिए। बेहोशी की हालत में उसे बंजारी मोड़ पर छोड़कर बदमाश फरार हो गए। सदर अस्पताल(Samastipur News) में होश में आने के बाद उसने अपने घरवालों का मोबाइल नंबर अस्पताल कर्मियों को बताया। इसके बाद परिजनों को घटना की सूचना मिली तो वे गोपालगंज सदर अस्पताल में पहुंचे और उसे अपने साथ लेकर चले गए।

Leave a Reply