समस्तीपुर में हथियार बंद अपराधियों ने मारी व्यक्ति को गोली. | Bithan News

समस्तीपुर में आपसी विवाद को लेकर जमकर मारपीट के बाद फायरिंग का मामला देखने को मिला है। जहां हथियारबंद लोगों ने आपसी विवाद को लेकर एक अधेड़ को गोली मार दी जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गए है एवं गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बिथान थाना क्षेत्र के सोहमा वार्ड संख्या 14 में महिलाओं के बीच हुए आपसी विवाद को लेकर मामला इतना बढ़ गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर पहले लाठी-डंडे से हमला किया एवं उसके बाद फायरिंग की। फायरिंग के दौरान एक गोली बिथान थाना क्षेत्र के सोहमा वार्ड संख्या 14 निवासी नंदू यादव के 42 वर्षीय पुत्र राम बहादुर यादव के पैर में लग गई।जिससे वे बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

 

घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई हैं। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए बिथान स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया हैं। जहां उनका इलाज फिलहाल चल रहा है।

 

घटना के संबंध में घायल राम बहादुर यादव के पुत्र ने बताया कि कुछ दिन पूर्व आपसी विवाद को लेकर महिलाओं के बीच मारपीट हुई थी। जिसका मामला खत्म हो गया था। लेकिन इसके बाद भी दूसरे पक्ष के लोगों ने खेत में काम कर लौट रहे राम बहादुर यादव को पहले डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया एवं उसके बाद फायरिंग की। इस दौरान उन्हें गोली लग गई है।

Leave a Reply