Breaking News : ट्रैक्टर ने तीन बच्चों को कुचला, एक बच्ची की मौत, दो की हालत गंभीर.

 

बिहार के शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के कमरौली में एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़े तीन बच्चों को कुचल डाला। इस हादसे में एक बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, वहीं दो बच्चे की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। जिसे बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 104 को जाम कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे बाबा भुनेश्वर नाथ मंदिर से दर्शन कर घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन बच्चों को कुचल दिया। जिस कारण से कमल ठाकुर की 4 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं गंभीर रूप से जख्मी अन्य दो बच्चों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद भाग रहे ट्रैक्टर ड्राइवर को गुस्साए लोगों ने पकड़ लिया और एनएच 104 को जाम कर दिया. जिसके बाद मौके पर पिपराही थाना की पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गई। बताया गया है कि ट्रैक्टर के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दर्दनाक हादसे की पुष्टि पिपराही थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने की है।