समस्तीपुर आईसा ने पुसा विश्वविधालय में वयाप्त भ्रटाचार के खिलाफ उद्योग मंत्री को सौंपा ज्ञापन. Dr. Rajendra Prasad Central Agricultural University Pusa Samastipur

 

समस्तीपुर ज़िले के पूसा विश्वविद्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार, नियुक्तियों में धांधली में कुलपति की भूमिका से माननीय मंत्री महोदय को माले सचिव ने कराया अवगत भाकपा – माले के प्रखंड सचिव अमित कुमार व छात्र संगठन आइसा के प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार ने डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय द्वारा 07 अगस्त को ली गई एलडीसी की परीक्षा के दिन एलडीसी का वायरल हुए प्रश्न पत्र मामले की जाँच कराने, उक्त परीक्षा में शार्टलिस्ट के माध्यम से छांटे गए हजारों छात्रों का 500-500 रुपये विवि प्रशासन से वापस कराने, कुलपति द्वारा नियुक्तियों व योजनाओं में बड़े पैमाने पर की जा रही धांधली व विश्वविद्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार व अनियमितता से संबंधित ज्ञापन बिहार सरकार के उद्योग विभाग के माननीय मंत्री महोदय सैयद शाहनवाज हुसैन को शनिवार को सौंपा।

इस दौरान भाकपा – माले प्रखंड सचिव अमित कुमार के द्वारा विश्वविद्यालय के कुलपति की मनमानी – तानाशाही व विश्वविद्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार, नियुक्तियों में धांधली में कुलपति की भूमिका के संबंध में माननीय मंत्री महोदय को अवगत कराया गया। मौके पर माले नेता महेश सिंह, उमा पांडेय कॉलेज कोषाध्यक्ष दीपक कुमार, तुषार कुमार इत्यादि मौजूद थे।

Leave a Reply