Breaking News : समस्तीपुर में वाहन चालक की करंट लगने से हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया आगजनी.

समस्तीपुर। विधानसभा चुनाव के लिए जप्त की गई वाहन के चालक की मौत करंट लगने से हो गयी। यह दर्दनाक हादसा शनिवार को उस समय हुआ जब वह पटेल मैदान में चापाकल पर स्नान कर रहा था। इस घटना से आक्रोशित चालकों ने सड़क पर आगजनी कर समस्तीपुर-पटना-दरभंगा मार्ग को घंटों जाम कर दिया और प्रशासन विरोधी नारे लगाये। मृतक की पहचान लखीसराय जिला अन्तर्गत बड़हिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी शिवन सिंह के पुत्र मुकेश कुमार के रुप में किया गया है।

घटना की सूचना पर एसडीओ रविन्द्र कुमार दिवाकर, डीएसपी प्रीतिश कुमार, सीओ ध्रमेंन्द्र पंडित, बीडीओ अंजन दत्ता, नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार और मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या सहित सैकड़ों महिला – पुरुष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर जाम हटाने पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद जाम को हटाया गया।

इस बीच घटना को लेकर सुबह से ही जाम रहने के कारण सैकड़ों गाड़ियां इस जाम में फांसी रही। इस वजह से आम अवाम को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा है। बहुत से मरीज को पैदल ही सदर अस्पताल सहित घर जाने पर बाध्य होना पड़ा है। प्रशासन के अथक प्रयास के बाद लगभग तीन बजे जाम को हटाया गया है।

मृतक के पुत्र अमित कुमार ने बताया कि पापा गाड़ी चलाक थे और उसी गाड़ी पर हम खलासी के रुप में कार्यत थे। सुबह करीब 08 बजे पापा स्नान करने चापाकल पर गये, तो चापाकल में करंट आ रहा था। चापाकल चलाने के क्रम में उन्हें करंट लग गया। जब हम पापा को बेहोस देखे तो उनको छुने पर हमे भी करंट का झटका लगा । किसी तरह हम अलग हुए और मेरे हल्ला पर उस जगह पर उपस्थित अन्य चालकों ने आकर देखा , तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी।

एसडीओ रविन्द्र कुमार दिवाकर ने बताया कि मृतक के पत्नी को 15 लाख का चेक दे दिया गया है। प्रशासन ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उसके परिजन को सौप दिया है।