चिराग पासवान के जन्मदिन पर तेजस्वी यादव ने दी बधाई, LJP अध्यक्ष ने कुछ यूं दिया जवाब

 

 

PHOTO CREDIT:ANI

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) का आज जन्मदिन है. आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) समेत अन्य लोगों ने उन्हें बधाई संदेश दिया है. जन्मदिन को लेकर तेजस्वी यादव की बधाई पर सवाल किए जाने पर चिराग पासवान ने धन्यवाद किया. चिराग ने पिता रामविलास पासवान को याद करते हुए कहा, “पहला ऐसा जन्मदिन है जब पापा साथ नहीं हैं, उनको बहुत मिस यानी याद कर रहा हूं. बस उनका आशीर्वाद हमेशा बने रहे.” जिन लोगों ने भी जन्मदिन पर बधाई दी है, उन सभी का धन्यवाद.

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने जन्मदिन पर पटना के पटन देवी मंदिर में पूजा भी की. बिहार के चुनावी हलचल के बीच और और पिता राम विलास पासवान को खोने के बाद आज चिराग अपने जन्मदिन के अवसर पर पटना के पटन देवी का दर्शन करने पहुंचे.

चिराग पासवान ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर पिता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का पुराना वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, “मिस यू पापा… मैं आपके बिना अधूरा हूं… कुछ भी पहले जैसा नहीं होगा!”

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) को लेकर माहौल गरमाया हुआ है. नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप और जुबानी जंग का दौर जारी है. चिराग पासवान ने कांग्रेस के ‘डॉक्टर की डिग्री लाओ और नौकरी लेकर जाओ’ वाले बयान पर कहा कि लंबे समय तक राज्य में कांग्रेस की सरकार रही. आज युवा अगर राज्य से पलायन कर रहे हैं तो कांग्रेस भी इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेदार है. राष्ट्रीय जनता दल भी जिम्मेदार और जनता दल यूनाइटेड भी पूरी तरह से जिम्मेदार है. उन्होंने कहा, सात निश्चय योजना में घोटाले सामने आ रहे हैं. कहीं न कहीं घोटाले में ये लोग शामिल हैं. अब ये लोग नौकरी के बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं.