Breaking News : खगड़िया में ठेकेदार के बेटे की गोली मारकर हत्या, अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से शव बरामद.

Breaking News : खगड़िया में एक ठेकेदार के पुत्र की हत्या (Murder In Khagaria) कर दी गई. जिसका शव उसके ही अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से बरामद हुआ.

बिहार के खगड़िया जिले में बेखौफ अपराधियों ने हत्या की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जहां चित्रगुप्त नगर थाना (Chitragupt Nagar Police Station) इलाके के प्रकाश अपार्टमेंट के ठेकेदार प्रकाश सिंह के बेटे की गोली मारकर हत्या (Contractor Son Shot Dead In Khagaria) कर दी. मामला तब सामना में आया जब मृतक का शव प्रकाश अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से बरामद किया गया.

जानकारी के मुताबिक चित्रगुप्त नगर थाना इलाके के प्रकाश अपार्टमेंट के ठेकेदार प्रकाश सिंह के पुत्र प्रियव्रत सिंह की देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या किस वक्त हुई और कौन लोग हत्या में शामिल थे, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. दरअसल प्रकाश अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी तल्ले पर हत्या के बाद डेड बॉडी को कंबल ओढ़ाकर अपराधी वहां से फरार हो गए.

 

 

परिजनों की सूचना पर चित्रगुप्त नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बाहर से आए किसी अपराधी द्वारा प्रियवर्त की हत्या की गई या इसमें कोई अपने लोग ही शामिल हो सकते हैं.

परिजन परमानंद सिंह ने बताया कि प्रियवर्त सिंह का किसी से कोई विवाद नहीं था. ऐसे में पुलिस के लिए इस हत्या की गुत्थी को सुलझाना टेढ़ी खीर साबित हो सकती है. बहरहाल चित्रगुप्तनगर थाना पुलिस एसएचओ संजीव कुमार के नेतृत्व में मामले की छानबीन में जुट गई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.