Bihar News : महिला सिपाही ने किया आत्महत्या का प्रयास ! सिर में रायफल से मारी गोली, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती.

Bihar Police : छपरा में शनिवार को महिला सिपाही ने रायफल से गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया. घटना सारण जिले के बनियापुर थाना की है. महिला सिपाही मूनम कुमारी की स्थित गंभीर बनी हुई है.

Bihar News : बिहार के छपरा में शनिवार को महिला सिपाही ने रायफल से गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। घटना सारण जिले के बनियापुर थाना परिसर में घटित हुई। महिला सिपाही मूनम कुमारी की स्थित गंभीर बनी हुई है। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली मूनम के सिर के ऊपरी हिस्से को ठच करती हुई निकल गई। मूनम ने यह कदम क्यों उठाया, फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर की रहने वाली महिला सिपाही मूनम कुमारी बनियापुर थाना में पदस्थापित थी। ढाई माह पूर्व छपरा पुलिस लाइन से बनियापुर थाना में पदस्थापित हुई थी। आत्महत्या के प्रयास की खबर सुनते ही पुलिसकर्मियों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया। जिला पुलिस अधीक्षक सहित कई आलाधिकारी सदर अस्पताल पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं।

इधर, एसपी गौरव मंगला ने बताया कि बनियापुर में पदस्थापित महिला सिपाही ने अपने सर्विस रायफल से गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। उसका इलाज सदर अस्पताल में जारी है। डॉक्टरों के अनुसार घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर है। इलाज के बाद पूछताछ किए जाने पर सभी मामले का खुलासा हो पाएगा।