Bihar News : पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव के खिलाफ परिवाद दर्ज, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को अपशब्द कहने का आरोप.

       

Bihar Politics : पप्पू यादव ने 21 जनवरी को मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ जमकर अपशब्द कहे थे. इसे गिरिराज सिंह फैंस क्लब के संरक्षक देवांशु किशोर ने मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में यादव के खिलाफ परिवाद दायर किया है.

Bihar News : मुजफ्फरपुर में सोमवार को जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ परिवाद का मामला दर्ज कराया गया है। उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में मामला दायर किया गया है। आरोप है कि पिछले दिनों यादव मुजफ्फरपुर आए थे। उसी दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था। 

पप्पू यादव बीते 21 जनवरी को मुजफ्फरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इसी दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया था। इससे आहत होकर गिरिराज सिंह फैंस क्लब के संरक्षक सामाजिक कार्यकर्ता देवांशु किशोर ने सोमवार को मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के खिलाफ परिवाद दायर किया है।

परिवादी के अधिवक्ता संजय कुमार ने बताया कि आईपीसी और सीआरपीसी की विभिन्न धाराओं में यह परिवाद दायर किया गया है। न्यायालय ने परिवाद स्वीकार करते हुए सुनवाई की अगली तिथि तीन फरवरी को मुकर्रर की है, ताकि उस पर सुनवाई हो सके।

 


Follow Us: