Bihar Crime News : मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या कर लग्जरी गाड़ी से फेंकी लाश, शरीर पर मिले 2 गोलियों के निशान.

       

Bihar Crime News : मुजफ्फरपुर में अज्ञात युवक की लाश दिखने के बाद स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मधुबनी पंचायत के फोरलेन से युवक की लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जाता है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है.

Bihar Crime News : बिहार के मुजफ्फरपुर में युवक का शव बरामद हुआ है. सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत फोरलेन के पास स्थानीय लोगों ने एक युवक के शव को सड़क किनारे फेंका हुआ देखा. वहीं, सड़क किनारे शव के होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुचंकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जाता है कि युवक का शव एक लग्जरी गाड़ी से लाकर फेंका गया है.

मृतक के शरीर पर लगी गोली:

जिले के सदर थाना क्षेत्र के मैदापुर स्थित माधवपुर फोरलेन पर मृतक युवक का शव पाया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि मधुबनी पंचायत के फोरलेन के पास युवक के शव को एक लग्जरी वाहन से लाकर फेंक दिया. उसके बाद वहां से फरार हो गया. स्थानीय लोगों द्वारा लाश को देखने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, जानकारी मिलते ही वहां पर कई लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों के अनुसार जानकारी मिली है कि युवक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि अभी तक इस मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जाता है कि युवक के सीने में दो गोली लगी है.

जांच में जुटी पुलिस:


सूचना मिलते ही स्थानीय सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. तभी से पुलिस की टीम इस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस का कहना है कि अभी तक ऐसे किसी व्यक्ति के लापता होने की खबर नहीं मिली है.

 

Follow Us: