समस्तीपुर में दंपति के साथ मारपीट में उप मुखिया पर एफआईआर दर्ज. | Samastipur News

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में दलित दंपति के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी करने और रुपये छीनने का का आरोप लगाते हुए थाना क्षेत्र अंतर्गत महमदपुर सकड़ा पंचायत के उप मुखिया संजीत सिंह समेत अन्य के खिलाफ स्थानीय थाने में एससी एसटी एक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

 

दर्ज प्राथमिकी में गाली-गलौज कर मारपीट करने और रुपये छीनने का आरोप है। महमदपुर सकरा के प्रमोद पासवान की घायल पत्नी राम दुलारी देवी द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। आरोप लगाते हुए कहा गया है कि वो अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर भू-स्वामी महेश्वर नारायण सिंह का बकाया 85 हजार रुपये देने जा रही थी।

 

रास्ते में पिता-पुत्र संजीत सिंह व रामलाल सिंह और एक अन्य अरविन्द दास ने उसे घेरकर उसकी बाइक रोक दी। मारपीट की और उसके पति के जेब से 85 हजार रुपये छीन लिया। ग्रामीणों के सहयोग से उपचार हेतु उसे स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार जारी है। थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply