समस्तीपुर में ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने यात्री से भरे ऑटो में मारी टक्कर. Samastipur News

समस्तीपुर में ओवरटेक करने के चक्कर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने यात्री से भरे ऑटो में टक्कर मार दिया। जिससे औरतों में सवार करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघियाघाट से हरिचक जाने वाली पथ पर खदियाही चौक और शाहपुर चौक के बीच महुआ गाछ के निकट गुरुवार शाम एक ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में यात्री से भरी ऑटो में टक्कर मार दिया। इससे ऑटो में सवार करीब आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गए। जिसमें तीन को उपचार के लिए लोगों ने स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। जबकि अन्य जख्मी यात्रियों का उपचार निजी क्लिनिक व ग्रामीण चिकित्सक के यहां जारी है।

सीएचसी में भर्ती जख्मी साखमोहन गांव की करीब 65 वर्षीय महिला गंगिया देवी, पतैलिया की करीब 24 वर्षीय महिला सरिता देवी और मुख्तियारपुर गांव के करीब 69 वर्षीय विष्णुदेव यादव उपचार जारी बताया गया हैं। बताया जाता है कि उक्त ऑटो सिंघियाघाट से हरिचक की ओर जा रही थी। इस दौरान उक्त स्थल पर एक ट्रक ने ओवरटेक करने के क्रम में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पलट गई और उसमें सवार यात्री घायल हो गए। थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है जांच की जा रही है।

Leave a Reply