Samastipur Police: समस्तीपुर में नाईटी पहन तस्करी करते शराब कारोबारी गिरफ्तार.

Samastipur Police: समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में शराब कारोबार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक और जहां सरकार प्रशासन की मदद से शराब माफिया एवं शराब कारोबार पर शिकंजा कसने के लिए सख्त कदम उठाने तो मजबूर है।

 

 

वही, शराब कारोबारी अपने कारोबार को बढ़ावा देने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। ताजा मामला जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर उत्तर पंचायत की है। जहां शराब कारोबारी पुलिस को चकमा देने के लिए महिला की नाइटी पहन कर महिला के वेश मे शराब का कारोबार कर रहे थे।

जिसकी गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर 15 लीटर विदेशी शराब के साथ नाइटी पहने एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है। वही एक कारोबारी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान कल्याणपुर उत्तर पंचायत के वार्ड 8 निवासी शंकर साह के पुत्र अमरजीत कुमार साह के रूप में की गई।

उक्त बातें की जानकारी थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी देते हुए बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने कारोबारी के घर छापा देकर कर 15.840 लीटर विदेशी शराब के साथ एक नाइटी पहने कारोबारी अमरजीत कुमार साह को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

 

Leave a Reply