समस्तीपुर में पत्नी के साथ गंगा स्नान करने जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या. Murder in Samastipur

Murder in Samastipur: समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकबेदौलिया ठाकुर टोल से मंसूरचक जाने वाली सड़क में स्व. बोलो मिश्र के घर के निकट बाइक सवार दो अपराधियों ने पत्नी के साथ बाइक से गंगा स्नान करने जा रहे एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद बाइक सवार अपराधी कमराइन गांव होते हुए बेगूसराय जिले के मंसूरचक की ओर भाग निकला। जख्मी युवक की पत्नी द्वारा शोर मचाए जाने पर जुटे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में युवक को बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। लोगों द्वारा जख्मी को सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कम उम्र होने की वजह से नजरअंदाज कर दिया:

मृतक विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर दक्षिण वार्ड 10 निवासी शिव नारायण राय उर्फ शिबू राय का करीब 35 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार राय बताया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चौरचन पावन को लेकर युवक दिलीप कुमार राय अपनी पत्नी रिंकु देवी के साथ गंगा स्नान के लिए सोमवार सुबह ग्लैमर बाइक पर सवार होकर अपने घर से निकला था। खास टभका उत्तर पंचायत स्थित परी चौक पेट्रोल पम्प के निकट से ही एक लाल रंग के सुपर स्पलेंडर बाइक पर सवार दो की संख्या में अपराधियों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूर चलने के बाद इसका संदेह होने पर युवक की पत्नी ने उसे बताया कि बाइक सवार दो युवक बार-बार ताक-झांक और आगे-पीछे कर रहा है। मगर, वह दोनों बाइक सवार का कम उम्र होने की वजह से नजरअंदाज कर चलता गया।

आनन-फानन में निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया:

युवक ज्यों हीं चकबेदौलिया ठाकुर टोल और कमराईन के बीच दिवंगत बालकृष्ण मिश्र उर्फ बालो मिश्र के घर के निकट मोड़ के समीप पहुंचा कि बाइक सवार अपराधियों ने उस पर गोली चला दी। गोली युवक दिलीप के पंजरा में लगी। जिससे वह गिर गया और छटपटाने लगा। जख्मी की पत्नी द्वारा शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए उसे बेगूसराय के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल बेगूसराय पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसकी मौत होने की पुष्टि कर दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस:

मृतक के चार बच्चे रोशनी कुमारी, अतुल कुमार, वंदना कुमारी और सुरुची कुमारी बताए गए हैं। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, बेगूसराय जिले के मंसूरचक थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर ने भी घटना की सूचना पर काफी सक्रियता दिखाई है। अपराधियों की घेराबंदी के लिए विभूतिपुर पुलिस को भरपुर मदद का आश्वासन भी दिया है।

Leave a Reply