समस्तीपुर में लड़की के साथ गैंगरेप, खून से लथपथ किशोरी अस्पताल में इलाज जारी. Gangrape in Samastipur

Gangrape in Samastipur: समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार की देर संध्या एक लड़की के साथ उस वक्त 3 दरिंदे ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, जब किशोरी सिंघियाघाट पंचवटी चौक के समीप एक कपड़ा दुकान से मजदूरी कर अपने घर वापस लौट रही थी। घटना के बाद खून से लथपथ किशोरी किसी तरह घर पहुंची और स्वजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्वजनों ने उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

गंभीर अवस्था में किशोरी का उपचार सदर अस्पताल में जारी है। सूचना के बाद हरकत में आई थाना पुलिस ने एक दरिंदे को हिरासत में ले लिया है। जबकि, शेष फरार दरिंदे का ठिकाना जानने के लिए उसके स्वजनों से पूछताछ कर रही है। इस संबंध में बताया जाता है कि किशोरी सिंघियाघाट बाजार में पंचवटी चौक के समीप एक कपड़ा दुकान में मासिक मजदूरी पर रहकर ग्राहकों को कपड़ा दिखाने का काम करती है। सोमवार देर संध्या दुकान से अपनी ड्यूटी पूरी कर घर लौट रही थी। तभी रास्ते में एक रेलवे स्टेशन के समीप तीन दरिंदे ने उसे दबोच लिया और एक खेत में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किशोरी की स्थिति बिगड़ता देख तीनों मौके से फरार हो गया।

होश आने पर किशोरी ने घटना की जानकारी स्वजनों को दी। सूचना पाकर जुटे आसपास के लोगों के बीच पहुंचकर एक दरिंदा अपनी सफाई देने लगा कि ग्रामीणों ने उसे को पकड़ लिया। लेकिन, दरिंदे के स्वजनों ने बल पूर्वक उसे मुक्त करा लिया। मगर, मामला प्रकाश में आते हीं स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ने लगा। इस बीच किशोरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र विभूतिपुर ले गया। जहां हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने फिर छापेमारी करते हुए एक दरिंदे को हिरासत में ले लिया। शेष दो के स्वजनों से दरिंदे का ठिकाना जानने के लिए पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Leave a Reply