समस्तीपुर में स्कूटी पर सवार होकर दो बच्चों की मां हुई फरार. Samastipur News

समस्तीपुर में एक अजिबो-गरीब मामला देखने को मिला है। जहां एक गांव से स्कूटी पर सवार होकर बहू अपने घर से फरार हो गयी हैं। जिसको लेकर ससुर द्वारा स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से स्कूटी सवार होकर घर की बहू फरार हो गई है। ससुर ने स्थानीय थाने में गुहार लगाई है। कहा है कि उसकी बहु दो बच्चे की मां है। विगत 17 फरवरी को दलसिंहसराय बैंक के काम को लेकर घर से निकली थी।

देर होने पर वह घर वापस नहीं लौटी तो स्वजनों को काफी चिंता हुई। इस क्रम में उसे पता चला कि महमदपुर सकड़ा वार्ड 5 निवासी प्रमोद महतो के पुत्र गोपाल कुमार उसे बहला-फुसलाकर कहीं ले गया। जब स्वजन उसके घर पहुंचे तो आरोपी के पिता प्रमोद महतो और उसकी मां द्वारा बोला गया कि उसका पुत्र हीं उसकी बहु को ले गया।

थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने बताया कि खोजबीन हेतु पीड़ित ससुर द्वारा 3 मोबाइल नंबर आवेदन में दर्ज कर दिए गए हैं। जिसमें दो आरोपी और एक उसकी बहू का नंबर है। उसकी बहु अपना नम्बर घर पर छोड़ गई है। कहा है कि आरोपियों ने इसकी बहु को बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया है। पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

Leave a Reply