समस्तीपुर में पुलिस कर्मी की शराब कारोबारी से सांठगांठ, केस मैनेज करने के लिए मांग रहा था एक लाख. | Samastipur News

समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने विभूतिपुर थाना में पदस्थापित एएसआई अरुण कुमार पटेल को एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी ने एएसआई को विभूतिपुर थाने की हाजत में तत्काल बंद कर दिया। लगभग 16 घंटे के बाद अभियुक्त एएसआई को प्रखंड कार्यालय स्थित सीएचसीमें मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थाना में कार्यरत एएसआई अरुण कुमार पटेल की सांठगांठ शराब कारोबारियों के साथ थी। अरुण का एक ऑडियो भी वायरल हुआ। जिसमें वह एक शराब कारोबारी का केस से नाम निकलवाने के नाम पर अभियुक्त से एक लाख रुपए की मांग कर रहा था। इस शिकायत की जांच करने SP मानवजीत सिंह ढिल्लो व रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर सदलबल थाना पहुंचे थे। जांच के क्रम में ही एएसआई को एक बोतल शराब के साथ पकड़ा गया।

इस संबंध में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकहबीब पंचायत से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी। इसके बाद ASI अरुण का एक ऑडियो मिला। जिसमें एएसआई अरुण कुमार पटेल द्वारा मैनेज कराने की बात कही गई थी। इसको लेकर शनिवार की देर शाम अरुण कुमार पटेल के आवास पर छापेमारी की गई जहां से एक बोतल शराब के साथ उसे गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply